Shadi Todne Ke Totke

06-Mar-2023, 08:49 AM - Astrology & Esoteric - Chennai
  • img
img
Ads Details

Description

Premi Ki Shadi Todne Ke Totke In Hindi,प्रेमी की शादी तोड़ने के टोटके इन हिंदी,Shadi Todne Ke Upay,शादी तोड़ने के उपाय,Apni Shadi Todne Ke Upay In Hindi,खुद की शादी तोड़ने का उपाय,Khud Ki Shadi Todne Ka Upay,अपनी शादी तोड़ने के उपाय इन हिंदी,Shadi Rokne Ke Upay,शादी तोड़ने का तरीका,Shadi Todne Ka Totka,Shadi Todne Ka Upay,Premi Ki Shadi Rokne Ke Upay,Sagai Todne Ke Upay,Shadi Todne Ke Achuk Upay,Shadi Todne Ka Mantra,Khud Ka Rishta Todne Ke Upay,Rishta Todne Ka Tarika In Hindi,Kisi Ki Shadi Todne Ka Totka,Shadi Tudwane Ke Totke,Shadi Todne Ka Tarika,Shadi Kaise Tode,Boyfriend Ki Shadi Todne Ke Upay,Shadi Todne Ke Totke,Shadi Todne Ke Liye Upay,Shadi Rokne Ka Totka,Shadi Ko Todne Ke Upay,Shadi Ko Rokne Ke Upay,Shadi Kaise Roke,Apni Sagai Todne Ke Upay,Shadi Todne Ke Upay In Hindi,Shadi Todne Ke Totke In Hindi,शादी तोड़ने का टोटका बताइए,शादी रोकने के उपाय,Kisi Ki Shadi Todne Ke Totke In Hindi,Kisi Ki Shadi Todne Ke Upay,Premi Ki Shadi Todne Ke Upay,Shadi Todne Ke Tips,Shadi Todne Ke Saral Upay,Shadi Todne Ke Upay Free Me,शादी तोड़ने के अचूक उपाय,Shadi Rokne Ke Totke,Shadi Rokne Ke Upay In Hindi,Sagai Todne Ka Upay,Rishta Todne Ka Upay,शादी तोड़ने के उपाय बताइए,Rishta Todne Ka Totka,Marriage Todne Ka Totka,Marriage Todne Ka Upay,Shadi Tudwane Ka Upay,Shadi Tudwane Ka Mantra,किसी की शादी रोकने के उपाय,Khud Ki Shadi Todne Ke Upay,Apni Hi Shadi Todne Ke Upay

Shadi Todne Ke Upay की तांत्रिक विधि कौनसी है ?
Shadi Todne Ka Upay की अघोरी विधि कौनसी है ?
Shadi Todne Ka Totka की शमशान विधि कौनसी है ?
Shadi Rokne Ke Upay कैसे करें ?
Shadi Rokne Ka Upay को कैसे करें ?
Shadi Rokne Ka Totka को कैसे किया जाता है ?
Sagai Todne Ke Upay को कब करें ?
Sagai Todne Ka Upay किस तरह काम करते है ?
Sagai Todne Ka Totka को किस प्रकार सिद्ध करें ?
Rishta Todne Ka Upay कितने समय में हो सकते है ?
Rishta Todne Ka Totka का परिणाम कितने समय में मिलता है ?
Kisi Ki Shadi Todne Ka Totka कब कर सकते है ?
Apni Shadi Todne Ke upay In Hindi कौनसे है ?
Shadi Todne Ke Totke करने की विधि कौनसी है ?
Shadi Rokne Ke Totke बताइये ?
Khud Ki Shadi Todne Ka Upay अथवा टोटके कौनसे है ?
Marriage Todne Ka Totka अथवा मंत्र कौनसे है ?
क्या आप Marriage Todne Ka Upay खोज रहे है ?
Premi Ki Shadi Todne Ke Totke In Hindi कितने दिन करने है ?
Boyfriend Ki Shadi Todne Ka Upay In Hindi बताने वाले पंडित जी कौन है ?
Shadi Todne Ke AchuK Upay बताने वाले गुरु जी कौन है ?
Shadi Todne Ka Mantra कैसे करें ?
Shadi Todne Ke Upay In Hindi को कब करें ?
Shadi Todne Ka Tarika बताइये ?

यदि आपके प्रेमी की शादी उनके घरवालों ने जोर जबरदस्ती से आपके सिवाय किसी अन्य लड़की के साथ तय तो आपको घबराने की जरुरत नहीं है क्यूंकि हम आपके लिए शादी तोड़ने के उपाय { Shadi Todne Ke Upay } के बारे में एक ऐसा लेख लिख रहे है जिनका उपयोग करके आप अपने प्रेमी की शादी को तोड़ सकते है तो आइये जानते है शादी तोड़ने के उपाय [ Shadi Todne Ke Upay ] के बारे में

1. Shadi Todne Ke Upay हेतु आप अमावस्या के दिन सियार के पैरों के मिट्टी को घर लाकर उसमें लाल सिंदूर मिलाकर उस व्यक्ति के घर में फेंक दें जिसकी शादी को आप तोडना चाहते है.

2. Shadi Todne Ke Upay करने के लिए आप शनिवार के दिन सियार के पैरों के मिट्टी में अपने प्रेमी के पांव की मिट्टी को मिलाकर किसी चौराहे पर रख दें. इस टोटके से आप शादी तोड़ सकते है.

3. Shadi Todne Ke Upay की सिद्धि हेतु आप अमावस्या की रात्रि में सियार के पांव की मिट्टी को घर लाकर उसमे अपने प्रेमी के किसी अंतर्वस्त्र को जलाकर भस्म बना लें और उस भस्म को आप चौराहे पर रख दें. इस सिद्धि से आप शादी तोड़ सकते है.

4. Shadi Todne Ke Upay को सिद्ध करने के लिए आप शनिवार के दिन सियार के पांव की मिट्टी में 51 दाने चावल तथा 21 साबुत उड़द के दाने मिलाकर उस व्यक्ति के घर में फेंक दें जिसकी शादी आप तोडना चाहते है.

5. Shadi Todne Ke Upay हेतु आप माह के तीसरे शनिवार के दिन वन से सियार के पांव की मिट्टी लाकर अपने प्रेमी के सिर के बाल को कपूर से जला दें. इस टोटके से आपके प्रेमी की शादी टूट जाएगी.

6. Shadi Todne Ke Upay को करने के लिए आप अमावस्या के दिन वन से सियार के पांव की मिट्टी लाकर उस मिट्टी उस उस व्यक्ति की फोटो को रखकर कपूर से जला दें जिसकी शादी आप तोडना चाहते है. शादी तुरंत टूट जाएगी.

7. Shadi Todne Ke Upay की सिद्धि हेतु आप माह की प्रथम अमावस्या को सियार के पांव की मिट्टी में स्वयं का बाल कपूर में जलाकर किसी चौराहे पर रख दें. आपकी शादी जल्द से जल्द टूट जाएगी.

8. Shadi Todne Ke Upay को सिद्ध करने के लिए आप सियार के पांव की मिट्टी को ब्रह्ममुहूर्त में लाकर कपूर की सहायता से प्रेमी के विवाह पत्रिका ( शादी का कार्ड ) को दहन करें. टोटके के प्रभाव से प्रेमी की शादी टूट जाएगी.

9. Shadi Todne Ke Upay की विधि हेतु ब्रह्ममुहूर्त में यदि सियार के पांव की मिट्टी किसी के घर में फेंक दी जाये तो उस व्यक्ति की शादी को तोडा जा सकता है.

10. Todne Ke Upay के लिए आप गोधूलि काल में सियार के पांव की मिट्टी में यदि चौराहे की मिट्टी मिलाकर किसी व्यक्ति के घर में फेंक दें जाये तो उस व्यक्ति की शादी को तोडा जा सकता है.

11. Shadi Todne Ke Upay को ब्रह्ममुहूर्त में करने हेतु आप सियार के पांव की मिट्टी में मरघट की मिट्टी को मिलाकर प्रेमी के घर में फेंक दें. प्रेमी की शादी कुछ समय के अंतराल में खंडित हो जाएगी.

12. Shadi Todne Ke Upay ब्रह्ममुहूर्त में शुरू कर सकते है इस हेतु आप सियार के नाख़ून को घर लाकर उन पर सिंदूर से तिलक करके उस व्यक्ति के घर में फेंक दें जिसकी शादी तोडना चाहते है.

13. Shadi Todne Ke Upay हेतु आप समुद्रम मुहूर्त में सियार के नाख़ून को घर लाकर गंगाजल से धोकर उस पर अपने प्रेमी का नाम लाल सिंदूर से लिखकर किसी चौराहे पर रख दें. शादी तोड़ने का अचूक उपाय माना जाता है.

14. रूद्र मुहूर्त में Shadi Todne Ke Upay को कर सकते है. इस मुहूर्त में आप सियार के नाख़ून को कच्चे दूध में धोकर लाल कपडे में बांधकर उस व्यक्ति के घर में गाड़ दें जिसकी शादी आप तोडना चाहते है.

15. Shadi Todne Ke Upay आहि मुहूर्त में करने हेतु आप सियार के नाख़ून को शहद से धोकर उस पर काले काजल से उस व्यक्ति का नाम लिख दें जिसकी शादी तोडना चाहते है. अब उस नख को किसी वटवृक्ष के निचे गाड़ दें. शादी टूट जाएगी.

16. Shadi Todne Ke Upay करने हेतु आप मित्र मुहूर्त में सियार के पांव के नख को पवित्र करके अपने शयनकक्ष में रखे. टोटका करके आप अपनी शादी तोड़ सकते है.

17. Shadi Todne Ke Upay सिद्ध करने हेतु आप पितृ मुहूर्त में सियार के नख पर प्रेमी का नाम पीले चंदन से लिखकर चौराहे पर ले जाकर कपूर की सहायता से जला दें.

18. शादी तोड़ने के उपाय ( Shadi Todne Ke Upay ) को सिद्ध करने हेतु आप वसु मुहूर्त में सियार का नख लाकर उसको चौराहे पर रखकर उस पर उस व्यक्ति के पांव की मिट्टी डालें जिसकी शादी को आप तोडना चाहते है. इस टोटके से आप शादी तोड़ सकते है.

19. Shadi Todne Ke Upay हेतु आप विधि मुहूर्त में सियार के नख को दही से धोकर उस पर लाल सिंदूर से उस व्यक्ति का नाम तथा जन्म तिथि लिख दें जिसकी शादी तोडना चाहते है. इसके बाद आप उस नाख़ून को किसी कुवें में डाल दें. टोटके से आप किसी भी व्यक्ति की शादी तोड़ सकते है.

20. Shadi Todne Ke Upay करने हेतु आप सतमुखी मुहूर्त में सियार का नख गाय के दूध में धोकर उसे काले धागे की सहायता से अपने प्रेमी के गले में धारण करवा दें. आपके प्रेमी की शादी टूट जाएगी.

21. Shadi Todne Ke Upay की विधि हेतु आप पुरुहूत मुहूर्त में सियार का नख पवित्र करके लाल सिंदूर से उस व्यक्ति का नाम लिख दें जिसकी शादी आप तोडना चाहते है. इस नख को आप शमशान में लगे वटवृक्ष के निचे दबा दें. टोटके के प्रभाव से शादी टूट जाएगी.

22. Shadi Todne Ke Upay हेतु आप गोधूलीबेला में सियार का नख लाकर गंगाजल से पवित्र करके अपने रक्त से स्वयं का नाम लिखकर उस नख को अपने घर की दहलीज पर लगा दें. टोटके के प्रभाव से आपकी शादी टूट जाएगी.

23. Shadi Todne Ke Upay करने के लिए ब्रह्ममुहूर्त में आप जगल से सियार का नख लाकर दूध से धोकर उस नख पर अपने प्रेमी का नाम लिखकर श्मशान में जलती चिता के ऊपर जला दें. इस टोटके से आप शादी तोड़ पाएंगे.

24. Shadi Todne Ke Upay की सिद्धि हेतु गोपाल मुहूर्त में आप सियार के नख को दूध या गंगाजल से पवित्र करके उस व्यक्ति के सिर के ऊपर से 21 परिक्रमा दिलवा दें जिसकी शादी आप तोडना चाहते है. इसके बाद उस नख को श्मशान में लगे वटवृक्ष के निचे गाड़ दें. इस टोटके से आप उस व्यक्ति की शादी को तोड़ सकते है.

25. Shadi Todne Ke Upay की सिद्धि प्राप्ति हेतु दिवा मुहूर्त में आप सियार के नख को गाय के कच्चे दूध को धोकर किसी चौराहे पर ले जाकर रख दें और नख के साथ अपने हाथ के नख को कपूर की सहायता से जला दें. टोटके के प्रभाव से आप खुद की शादी तोड़ सकते है.


यदि आप भी झूठे तांत्रिकों और पंडितों के झांसे में आकर अपने धन और समय को नष्ट कर चुके है तो आप हमारे आश्रम से सम्पर्क कीजिये जिसमे आपके कार्य को शत प्रतिशत निशुल्क बिना किसी रूपये पैसे के किया जायेगा तो अभी सम्पर्क कीजिये___ शास्त्री जी ( 09529528500 )

Additional Details